शाओमी का सबब्रांड रेडमी अपने कम कीमत में शानदार कैमरा और फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर हैं। जिन लोगों को बजट कम है लेकिन उनको एडवांस फीचर वाला स्मार्टफोन खरीदना है तो उनके लिए इस कंपनी के कई सारे स्मार्टफोन ऑप्शन में हैं।

इस समय Amazon पर एक तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। जहां पर आप कई अलग-अलग रेंज के स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। यहां पर आपको Redmi A2 का एक बजट वाला फोन भी मिल रहा है। तो चलिए अब आपको इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Redmi A2 की कीमत और ऑफर्स
Redmi के इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारें में बात करें तो इसके 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। जिसको आप यहां से 9,999 रुपये की जगह सिर्फ 5,499 रुपये के दाम में खरीद सकते हैं।

इस ऑफर का लाभ पाने के लिए आपको कुछ बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसके लिए आपको कंपनी की साइट पर विजिट करना होगा। वहां से आपको सभी ऑफर्स के बारे में जानकारी मिल जाएगी। ये फोन आपको एक्वा ब्लू, क्लासिक ब्लैक और सी ग्रीन कलर में मिल रहा है।

Redmi A2 के स्पेशल फीचर्स

डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में आपको 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले दी जा रही है। जो कि MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ मिल रही है। इसकी पीक ब्राइटनेस 400 निट्स की है और वहीं ये 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा रहा है।

स्टोरेज: इस स्मार्टफोन में आपको 7GB रैम की दी जा रही है जिसको आप बढ़ा भी सकते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें 64 GB की स्टोरेज भी दी जाती है जिसको SD कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरा: इस स्मार्टफोन में आपको 8MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है। जिसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया जा रहा है।

बैटरी: इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी साथ दी जा रही है, जो कि 10W की फास्ट चार्जिंग भी दिया जा रहा हैं।