वर्तमान समय में हरियाणवी इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। लेकिन आज हम आपको सपना चौधरी के बारे में बता रहें हैं। सपना चौधरी के डांस को आज देश दुनिया में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग इनकी वीडियो को भी काफी देखते हैं। आजकल इनके कई वीडियो वायरल हो रखें हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

मदमस्त ठुमकों से बनाया दीवाना

सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमके देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से इनके प्रोग्राम में आते हैं। काफी लोग इनके डांस को पसंद करते हैं। सपना चौधरी का प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के चारों और भीड़ लगा लेते हैं। इससे इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का पता लगता है। सपना चौधरी के डांस के लोग दीवाने हैं। डांस के दौरान इनके फैंस मदहोश होते नजर आते हैं।

सपना चौधरी को पसंद करती है पब्लिक

आज के दौर में वैसे तो काफी सारी डांसर्स मौजूद हैं लेकिन लोग सपना चौधरी के डांस को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। जिसके कारण इनके वीडियो काफी जल्दी वायरल हो जाते हैं। सपना चौधरी भी सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको लोग काफी पसंद करते हैं।

सपना चौधरी का आजतक सबसे सुपरहिट सांग जिसने कुरुछेत्र में हंगामा मचा दिया  Song 2024

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस समय सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो पर लाखों लोग कमेंट कर सपना चौधरी के डांस की तारीफ कर रहें हैं। बता दें की इस वीडियो का टाइटल “बदली बदली लागे” है। इस वीडियो को आप Rathore Cassettes नामक चैनल पर देख सकते हैं।