हरियाणा डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर आता है। हालांकि अब सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि उनके प्रोग्राम अब देश के दूसरे राज्यों में भी होने लगें हैं। इस प्रकार से देखा जाए तो सपना चौधरी के फैंस देशभर में मौजूद हैं। सपना चौधरी के वीडियो भी काफी तेजी से वायरल होते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियोज को देखना पसंद करते हैं।

जबरदस्त डांस पसंद करते हैं लोग

सपना चौधरी के डांस की अपनी खूबी है। जो आनंद दर्शकों को इनके डांस में मिलता है वह अन्य किसी डांसर के डांस में नहीं दिखाई पड़ता है। सपना चौधरी के डांस को देखकर दर्शक मदहोश होते नजर आते हैं। कई बार दर्शक खुद ही डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। सपना चौधरी के दासन स्टेप्स भी काफी जबरदस्त है। जब अपनी कमर को मटकाते हुए सपना चौधरी ठुमके लगाती हैं तो बुजुर्ग लोगों में भी जोश भर जाता है।

मदमस्त ठुमकों ने उड़ाया गर्दा

देखा जाये तो सपना चौधरी एक छोटे से प्लेटफॉर्म से निकली हैं लेकिन अपने जबरदस्त डांस के सहारे आज लाखों दिलों पर राज कर रहीं हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को पसंद करते हैं। आपको बता दें की सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमकों को भी काफी लोग पसंद करते हैं। लोग इनके मदमस्त ठुमके देखने के लिए दूर दूर से इनके प्रोग्राम में आते हैं।

Aisi Lyaai Chundadi | Sapna Choudhary | Ruchika Jangid | New Haryanvi Song 2024

वीडियो हो रहा है वायरल

जानकारी दे दें की सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। इस गाने का टाइटल “Aisi Lyaai Chundadi” है। मात्र 2 सप्ताह पहले शेयर किये गए इस वीडियो पर अब तक 906K views आ चुके हैं। इस गाने के बोल Rakesh Majriya ने लिखें हैं तथा इसको Ruchika Jangid ने अपनी आवाज दी है। आप इस गाने को Desi Geet नामक चैनल पर देख सकते हैं।