नई दिल्ली। देश में क्रूजर बाइक की डिमांड तेजी से बढ़ रही है दुनिया भर की कंपनियां भारत के बाजार में अपनी किस्मत आजमा रही है। ऐसे में भारत की सबसे लोकप्रिय क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर 350 की डिमांड काफी बढ़ गई है। यह बाइक अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है।

इसके अलावा इस सेगमेंट में दूसरे कंपनियों की बाइक लोगों की जेबों पर भारी पड़ रही है। जबकि रॉयल एनफील्ड की कीमत और उसकी खासियत लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। आपको बतादें कि रॉयल एनफील्ड की बुलेट कई दशक से भारत के सड़कों पर राज कर रही है। इसी लोकप्रियता को देखते हुए रॉयल एनफील्ड कंपनी ने अपनी क्रूजर बाइक को रेट्रो लुक देकर बाजार में उतारा है।

पहले रॉयल एनफील्ड की हंटर 350 क्रूजर बाइक रेट्रो लुक में बाजार में उतर गई है लेकिन इसके फीचर्स काफी एडवांस है और इंजन दमदार है। व्हाट इस रे ट्रू क्रूजर बाइक की कीमत एक्स शोरूम कीमत 1,49,900 रखी गई है। जबकि इस बाइक की ऑन रोड कीमत 1,73,111 रुपये पड़ेगी।

173000 में पड़ने वाली इस बाइक की ऑन रोड पड़ेगी तो इसे खरीदने के लिए लोगों की जेब पर भारी बोझ पड़ सकता है। इसी भारी भरकम भोज को कम करने के लिए, कंपनी ने फाइनेंस प्लान शुरू किया है। फाइनेंस प्लान के तहत यदि आप इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको महज 21000 रुपए डाउन पेमेंट देना होगा। आप मात्र 21000 रुपये देकर इस बाइक को अपने घर लेजा सकते हैं।

Royal Enfield Hunter 350 पर फाइनेंस प्लान

रेट्रो लुक के इस शानदार क्रूजर बाइक को खरीदने के लिए कम्पनी 36 महीने के लोन का ऑप्शन ऑफर कर रही है। 3 3 वर्ष के लिए यदि आप लोन लेते हैं तो 9.7 फ़ीसदी की दर पर ब्याज होगा जिसको कलकुलेट करने पर 1,52,111 रुपये का कम्पनी लोन ऑफर कर रही है। यदि ₹21000 डाउन पेमेंट आप करते हैं तो आपकी मासिक किस्त 4887 रुपये यानी EMI बनेगी।