वर्तमान समय में हमारे देश की कई टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने रिचार्ज प्लॉन चला रहीं हैं। जिनका लोग काफी लाभ ले रहें हैं। यदि आप भी स्मार्टफोन यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए हैं। आपको बता दें कि देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने यूजर्स का दिल जीतने वाला काम कर रही है।

इसमें आपको बेहतरीन वैलिडिटी के साथ कई अन्य सुविधाएं भी दी जाती हैं। आपको बता दें कि आज हम आपको जिस प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। उसकी कीमत 400 रुपये से भी कम है। इसमें यूजर को बंपर डेटा के साथ कई अन्य सुविधाएं भी दी जाती हैं। आइये अब आपको इस प्लॉन के बारे में बताते हैं।

बीएसएनएल के प्लॉन की जानकारी

आपको बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लॉन की कीमत मात्र 397 रुपये है। इसमें आपको कई धाकड़ सुविधाएं दी जा रहीं हैं। इसमें यूजर्स को 3 माह की वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्लॉन में आपको 2GB का डेटा भी दिया जा रहा है। इसमें आपको प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहें हैं।

यदि आपका यह प्लॉन ख़त्म भी हो जाता है तो भी आपका इंटरनेट आसानी से चलता रहता है यानि इसमें आपको प्लॉन के ख़त्म भी अच्छी स्पीड मिलती रहती है। यदि इस प्लॉन का प्रतिदिन का खर्च निकालें तो लगभग सवा चार रुपये के करीब पड़ता है। अतः यदि आप सस्ते में अच्छा रिचार्ज प्लॉन लेना चाहते हैं तो आप इस प्लॉन को जल्दी रिचार्ज करा सकते हैं।

आपको बता दें कि बीएसएनएल का 229 रुपये का प्लॉन भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। जिसका आप लाभ उठा सकते हैं। इसमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसके साथ आपको इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी दी जाती है। इसमें आपको 2GB डेटा तथा 100 SMS प्रतिदिन दिए जाते हैं। अतः आप इस मौके को बिलकुल भी न गवाएं और जल्दी ही इस प्लॉन को खरीद लें।