हमारे देश में लोग सबसे ज्यादा बाइक का इस्तेमाल किया जाता है और इसमें भी सबसे ज्यादा Hero कंपनी की कारों को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero Splendor Plus है।

बता दें कि यह कंप्यूटर सेगमेंट में आने वाली बाइक कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है। इसमें आपको 99 सीसी का दमदार इंजन दिया जा रहा है। इसके अलावा बाइक में इंजन 9 पीएस का पॉवर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

कंपनी की इस बाइक का लुक काफी आकर्षक है तो वहीं इसका माइलेज भी बेहतरीन है। बता दें कि यह बाइक 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से देती है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 65000 रूपये से लेकर 75000 रूपये है। लेकिन यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस बाइक को सेकंड हैंड खरीद सकते हैं।

Hero Splendor बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स
1 – आपको बता दें कि सेकेंड हैंड बाइक को सेल करने वाली कई वेबसाइट पर आपको Hero Splendor बाइक मिल जाएगी। Droom वेबसाइट पर Hero Splendor के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा है। जिसकी कीमत मात्र 15000 रुपये तय की गई है। यह बाइक काफी चली हुई है लेकिन इसके साथ ही आपको ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस भी दिए जा रहें हैं। इस बाइक की लोकेशन दिल्ली की है।

2 – इसके अलावा Olx पर भी आपको सेकेंड हैंड Hero Splendor बाइक को सेल किया जा रहा है। जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है, और आप इसको अच्छे से जांच करने के बाद खरीद सकते हैं। यह बाइक आपको काफी सस्ते दामों में मिल जा रही है। इस बाइक की लोकेशन दिल्ली एनसीआर है। यदि आप सस्ते में Hero Splendor बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।