हमारे देश में सबसे ज्यादा दो पहिया वाहनों की सेल होती है और इसमें Hero कंपनी की बाइकें काफी आगे हैं। बेहतरीन माइलेज और कम कीमत के कारण इस कंपनी की बाइकों को काफी ज्यादा पसदं किया जाता है।

हमारे देश की कच्ची-पक्की सड़को के लिए इस कंपनी की बाइकें काफी अच्छी मानी जाती हैं और काफी अच्छा माइलेज भी देती हैं। इसलिए गांव की सड़को पर सबसे ज्यादा इसी Hero कंपनी की बाइकें ही देखने को मिलती हैं।

अगर आप अपने लिए इस कंपनी की एक ऐसी बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, जो देखने में काफी शानदार होने के पावरफुल इंजन के साथ में आए। तो आपके लिए हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) वेरिएंट आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

लेकिन अगर आपके पास पैसों की कमी है और नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। आप इस इस बाइक के पहले के मॉडल Hero Splendor Plus Xtec वेरिएंट को मात्र 27000 रूपये की आसान कीमत में खरीद सकते हैं।

इस लेख में हम आपको एक ऐसी डील के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको ना कोई फाइनेंस प्लेन का झंझट और ना ही मंथली EMI भरने की आवश्यकता होगी।

दमदार इंजन से देती है कमाल का माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक में कंपनी ने गजब के फीचर्स के साथ दमदार इंजन दिया हैं, जो कि शानदार माइलेज देने की क्षमता रखता है। इस Hero Splendor Plus Xtec में 110 सीसी का इंजन दिया जा रहा है, जो कि 7.9 Bhp की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

जानें ये जबरदस्त डील

ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों को सेल करने वाली ओएलएक्स वेबसाइट पर Hero Splendor Plus Xtec एक शानदार डील मिल रही है। यहां पर इस बाइक के साल 2018 मॉडल को लिस्ट किया गया है, जो करीब 32,000 किलोमीटर तक की चल चुकी है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है और यहां पर 27,000 रुपए की कीमत में लिस्ट की गई है।