नई दिल्ली: Hero Splendor Plus 2024 Finance Plan. देशसे लेकर गांव तक अपनी मजबूती की पहचान बनी Hero Splendor बाइक को लोग खरीदना बेहद पसंद करते है। क्योकि यह बाइक हर मोड पर चलने के लिए सबसे खास मानी जाती है। जिसके चलते यह लोगोगं के बीच विशवस्नीयता की पहचान बन चुकी है। यदि आप स बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह खास मौका सामने आया है। क्योकि कंपनी ने इस बाइक के ले कई शानदार ऑफर्स पेश किए है जिसके तहत आप बाइक को काफी कम कीमत के साथ उठाकर घर ले जा सकते हैं।

कंपनी की  हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदने का बजट नहीं हैं, तो यहां पर हम ऐसा फाइनेंस प्लान लेकर आए हैं, जिससे आप इस बाइक को मात्र 9 हजार रुपये की डाउनपेमेंट देकर अपना बना सकते हैं।

Hero Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट की कीमत

Hero Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट को यदि आप लेने के बारे में सोच रहे है को इसकी एक्स शोरूम कीमत 73,396 रुपये से शुरु होती है, जो ऑनरोड होने पर 88,479 रुपये के करीब पहुंच जाती है। हालांकि इस पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के तहत सिर्फ 2,553 रुपये की मंथली EMI में यह बाइक आपको मिल सकती है।

Hero Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट का इंजन

Hero Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट के इंजन के बारे में बात करें तो इस वेरिएंट 97cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है, जो 7.91bhp और 8.05Nm पीक टारेक जनरेट करने की क्षमता रखता है और इसके इंजन को चार-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाता है। यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर तक एवरेज दे सकती है, जो ARAI से प्रमाणित है।

Hero Splendor Plus Black and Accent फाइनेंस प्लान

Hero Splendor Plus Black and Accent के फाइनेंस प्लान के बारे में बात करें तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक इस बाइक के लिए बैंक 9.7 वार्षिक दर से 79,479 रुपये का लोन ऑफर कर रही है। इसके लिए आपको 3 साल तक हर महीने 2,553 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।