Vivo T3x जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर की सभी मोबाइल कंपनियां अपनी 5G कनेक्टिविटी वाले फोन को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक है स्टॉप ऐसे में हाल ही में Vivo में अपनी एक नई t3x मॉडल को लांच किया है।

कंपनी का दावा है कि ग्राहकों को इस मॉडल में 5G कनेक्टिविटी के साथ-साथ बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और लाजवाब स्टोरी भी दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट सबसे ज्यादा भारतीय बाजारों में पॉपुलर हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या है इसके पीछे की वजह। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है लाजवाब 

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो बता दे इसमें आपको Full HD+ डिस्प्ले मिलने वाला है जो 120Hz रिफ्रेश रेट भी देगा। इसके अलावे इस मॉडल में गेमिंग और मल्टीटास्किंग में स्मूथ अनुभव भी ग्राहकों को मिलेगा। अगर हम आने डिटेल्स की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 का प्रोसेसर दिया जाएगा। 

Vivo T3x Camera Quality 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा बैक पर दिया जा रहा है साथ ही 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा भी दिया जाएगा। इस शानदार फोन को इसके लाजवाब कैमरा क्वालिटी की वजह से भी ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

स्टोरेज भी है शानदार 

अब अगर हम स्टोरेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बेहतरीन स्टोरेज भी दी जा रही है। सबसे पहले तो यह फोन 4GB, 6GB और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ है। इसके अलावा इस फोन में आपको 128 GB का दमदार इंटरनल स्टोरेज भी दिया जाएगा। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल में आपको कई अलग-अलग रंग के वेरिएंट भी मिलेंगे। 

कीमत का हुआ खुलासा Vivo T3x

इस नई लांच हुई मॉडल की कीमत का खुलासा Vivo ने भारतीय बाजारों में कर दिया है। दी गई जानकारी के मुताबिक बता दे इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 13,499 निर्धारित की गई है। ग्राहकों को इस नए लांच हुए फोन में और भी डिस्काउंट प्लान दिए जा सकते हैं।