यदि आप इस समय एक बढ़िया गाड़ी लेने का प्लान कर रहे थे लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि एक शानदार डील में आपको Hyundai Santro के LE वेरिएंट पर गजब का ऑफर दिया जा रहा है।

इस ऑफर के अंतर्गत आप इस शानदार गाड़ी को सिर्फ 40,000 रूपये में खरीद सकते हैं। इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि ये गाड़ी 15 Kmpl का काफी माइलेज देती है।

इसके साथ ही इसमें आने वाला 999 cc का काफी तगड़ा इंजन दिया जा रहा है और इससे इसकी काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है। तो चलिए अब आपको इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट के फीचर्स
यदि हम Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट में दिए गए फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। जो कि 62 bhp की अधिकतम पावर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

इस गाड़ी में पांच लोगों की सीटिंग कैपेसिटी होती है और इसके फ्रंट में डिस्क तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स दिए जाते हैं।
इसके अलावा इस गाड़ी में मिलने वाले माइलेज के बारे में बात करें तो इससे आपको आसानी से 15 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 12.5 Kmpl का सिटी माइलेज मिल जाता है। इस गाड़ी के फ्रंट में एमसी Pherson Strut सस्पेंशन और रेयर में Torsional Beam सस्पेंशन दिए हैं।

Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट को सिर्फ 40 हज़ार में खरीदें
आपको बता दें कि Hyundai Santro गाड़ी के LE वेरिएंट को कंपनी की तरफ से काफी पहले बनाना बंद कर दिया है। इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की करीब 3.20 लाख रुपए थी। लेकिन अह यही गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹40,000 में मिल सकती है।

यह एक सेकंड हैंड Santro का वेरिएंट है, इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 45,089 किलोमीटर चलाया है। लेकिन गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और यह काफी अच्छा परफॉर्मेंस भी देती है। इस गाड़ी के बारे में अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।