बहुत से लोग लग्जरी SUV खरीदना चाहते हैं परन्तु कीमत ज्यादा होने के कारण इसे अवॉइड करते हैं। हालांकि आप बिल्कुल नई जैसी कंडीशन वाली सैकंड हैंड SUV मात्र 2,14,500 रुपए में पा सकते हैं। यही नहीं इस एसयूवी पर आपको बैंक से लोन भी मिल सकता है। जानिए इस एसयूवी के बारे में विस्तार से

इन दिनों ऑनलाइन पोर्ट्ल्स पर सैकंड हैंड बाइक्स, कार, और एसयूवी बेची और खरीदी जा रही है। ऐसी ही एक वेबसाइट Droom.in पर Mahindra Scorpio बेचने के लिए लिस्ट की गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह गाड़ी बिल्कुल ब्रान्ड न्यू कंडीशन में है और आप इसका फ्री इंस्पेक्शन भी कर सकते हैं।

क्या है इस Mahindra Scorpio के फीचर्स

यह मॉडल Mahindra Scorpio VLS है जो डीजल इंजन से चलती है। कार का मॉडल 2008 का है और दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसमें 2179CC का इंजन लगा हुआ है जो 4000 RPM पर 120 BHP की पावर और 290 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया हुआ है।

यह Mahindra Scorpio गाड़ी अब तक मात्र 83,563 किलोमीटर ही चली है। गाड़ी थर्ड ओनर के द्वारा बेची जा रही है।

इसे बेचने के लिए विक्रेता ने इसकी कीमत 2,14,500 रुपए निर्धारित की है। हालांकि आप सेलर से डायरेक्ट बात कर इस कीमत पर मोलभाव भी कर सकते है। इस Mahindra Scorpio गाड़ी को खरीदने के लिए आप बैंक से लोन भी ले सकेंगे।

क्या-क्या मिलेगा इस गाड़ी के साथ

यदि आप इस महिन्द्रा स्कोर्पियो को खरीदते हैं तो आपको 3 साल की बायबैक गारंटी, आरसी की कॉपी और फ्री रोडसाइड असिस्टेंस मिलेगा। हालांकि इसके साथ कुछ शर्तें भी हैं जिन्हें आप सेलर से बात करके जान सकते हैं।