Used bike: अब आप सिर्फ 22,500 रुपए देकर Hero Splendor Plus Bike खरीद सकते हैं। जी हां, यह कोई मजाक नहीं है। इस हीरो स्पलेंडर बाइक को मात्र 13 दिन पूर्व ही बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर विक्रेता ने स्पष्ट लिखा है कि केवल वास्तविक खरीददार ही संपर्क करें, दलालों और एजेंसियों से बचने की बात भी कही गई है।

दरअसल इन दिनों कई वेबसाइट्स पर पुरानी या सैकंड हैंड बाइक्स, एक्टिवा और कारें बेची जा रही हैं। ऐसी ही एक वेबसाइट Quikr.com पर एक Hero Splendor Plus बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक 2009 का मॉडल है और लगभग 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

इस Hero Splendor Plus में हैं ये खासियतें

Quikr पर बेची जा रही इस हीरो स्पलेंडर में 97.2सीसी का इंजन है औऱ यह 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। इसमें 4 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक फ्यूल सेविंग i3s टेक्नोलॉजी के साथ आती है जो माइलेज को बढ़ा देता है। इसमें 11 लीटर का फ्यूल टैंक आता है जो सुनिश्चित करता है कि आप लॉन्ग ड्राइव का आनंद ले सकें।

कितने में मिल रही है यह बाइक

Quikr पर यह बाइक मात्र 22,500 रुपए में मिल रही है। यह 2009 का मॉडल है और कितनी चल चुकी है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां क्लिक करके पूरी जानकारी देख सकते हैं।
https://www.quikr.com/bikes-scooters/used-2009-hero-splendor-plus-0000-kms-driven-in-bari-brahmana-jammu/p/359332467