Nissan Magnite: भारतीय बाजार के ऑटो सेगमेंट में हमेशा हर दिन लोगों की डिमांड बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में सभी लोग यही चाहते हैं की उनके पास एक ऐसी गाड़ी हो, जो केवल लुक और डिजाइन में अच्छी ना हो, बल्कि उसके फीचर्स भी एकदम बेहतरीन होना चाहिए. साथ ही साथ कार का बजट भी एकदम जेब के अकॉर्डिंग होना चाहिए. इसी बीच इस खबर में हम लेकर है एक ऐसी न्यू कार जो आपके बजट में एकदम फिट बैठने वाली है.

जी हां दोस्तों जिस कार के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे है. ये कार ना केवल लुक और डिज़ाइन में बेहतरीन है. बल्कि इसका इंजन भी बिल्कुल परफेक्ट है. इस न्यू कार का नाम है Nissan Magnite एसयूवी कार. आइए आपको बताते हैं इस न्यू एसयूवी गाड़ी के बारे में, लेकिन इससे पहले आपको बता दें इस गाड़ी को थोड़ी स्पोर्टी लुक में भी देने की कोशिश की है. इसका लुक स्पोर्ट्स लुक देकर, इस एसयूवी को और भी अट्रैक्टिव बनाने की कोशिश की गई है. तो बताते हैं इस एसयूवी के फीचर्स स्पेसिफिकेशन के बारे में वह भी विस्तार से.

Nissan Magnite के फीचर्स

अगर इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी में आपको कई सारे बेहतरीन और शानदार फीचर्स मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको एप्पल और Andorid दोनों कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है.

Nissan Magnite का इंजन

इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इस एसयूवी में आपको 999cc वाला नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया है. इसके साथ आपको पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है. साथ ही साथ इसमें दूसरे इंजन का ऑप्शन भी दिया गया है. जो की 999cc का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है. इसको पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. माइलेज के मामले के ये कार आपको 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है.

Nissan Magnite की कीमत

अगर इस एसयूवी कार की कीमत की बात करें तो इस पॉपुलर एसयूवी की भारतीय बाजार में शुरूआती कीमत लगभग 5,99,900 रुपये तक है. ऑन रोड होने के बाद ये कीमत और बढ़ जाती है.