यदि आप नई कार खरीदना चाहते हैं जिसके फीचर्स शानदार हों और जिसकी कीमत भी आपके बजट के अंदर हो या बहुत कम हो तो आपके लिए Second Hand Maruti Artiga एक अच्छी कार रहेगी। आपको सैकंड हैंड Maruti Artiga खरीदने के लिए सिर्फ अपना स्मार्टफोन या लैपटॉप काम में लेना है और उस के जरिए आप चुटकी बजाते एक बहुत ही बढ़िया कंडीशन वाली मारुति अर्टिगा कार खरीद सकते हैं।

इस समय कई ऐसी वेबसाइट्स (जैसे cars24.com, cardekho.com आदि) हैं जहां पर जाकर आप अपने लिए एक अच्छी सी मनपसंद सेकेंड हैंड कार खरीद सकते हैं। अपनी इस पोस्ट में हम आपको एक सैकंड हैंड Maruti Ertiga VDI ABS Manual की डिटेल्स शेयर कर रहे हैं, यह कार बहुत ही कम कीमत में उपलब्ध है। जानिए इसके बारे में विस्तार से

मात्र 10 हजार रुपए में खरीद सकते हैं आप Maruti Ertiga VDI ABS Manual

cars24.com पर दी गई जानकारी के अनुसार Maruti Artiga का यह मॉडल वर्ष 2013 में शोरुम से बाहर निकाला गया था और इसे दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड करवाया गया है। वेबसाइट पर इस कार की कुल कीमत 4 लाख 69 हजार रुपए बताई गई है, यह रकम भी आपको एकमुश्त नहीं देकर दस हजार रुपए की मासिक किस्तों के रूप में चुकानी है।

ये सुविधाएं भी मिलेंगी Maruti Ertiga Car के साथ

cars24.com पर लिस्ट की गई जानकारी के अनुसार इस कार पर छह महीने की वारंटी और इंश्योरेंस भी मिल रहा है। इसके साथ ही कार को ट्रांसफर करवाने का खर्चा भी आपको नहीं देना है। इस कार पर पांच हजार रुपए तक फ्री शिपिंग सुविधा भी दी जा रही है और आपको यहां पर सर्विस चार्ज भी नहीं देना होगा।

कैसे खरीद सकते हैं Second Hand Maruti Ertiga VDI

सैकंड हैंड Maruti Artiga Car खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर Used Car का सेक्शन देखना होगा। यहां पर आप अपनी लोकेशन और बजट के अनुसार कार सर्च कर सकते हैं। कुछ ही देर में वहां उपलब्ध सभी कारों की डिटेल्स आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगी। इन कारों की आप फोटोज देख सकते हैं और उनका 360 डिग्री व्यू देख कर कार पसंद कर सकते हैं।