Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobileबिना देरी किए अभी खरीदिए टाटा की इलेक्ट्रिक Nexon, 50 हज़ार रुपए...

बिना देरी किए अभी खरीदिए टाटा की इलेक्ट्रिक Nexon, 50 हज़ार रुपए हुए कम, फीचर्स भी है लाजवाब

Tata Nexon EV: ये बात तो हम सब जानते है कि हमारे देश में गाडी बनाने वाली कंपनी तो बहुत सारी है लेकिन कुछ कंपनी ऐसी है जिस पर लोग भरोसा कर पाते है वो कंपनी है Tata Motor की. अभी हाल ही में इस कंपनी ने भारत में Nexon EV के लॉन्च के तीन साल पूरे होने का जश्न मना रही है. इस मौके पर इस गाडी की कीमत कम की गयी है. साथ ही कंपनी ने इसकी रेंज बढ़ा दी है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

मनाया जश्न

कंपनी को एक सफलता मिलने के बाद अब कंपनी रुकने का नाम नहीं ले रही है. जी हाँ इस कंपनी ने धांसू TataNexon EV MAX XM ट्रिम के 3 साल पूरे होने पर खूब जोरो शोरो से जश्न मनाया. इस की कीमत कंपनी ने 16.49 लाख रुपये रखी थी. इस वाले वैरिएंट में आपको इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, आई-वीबीएसी के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी टेल लैंप, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी के साथ साथ जेड-कनेक्ट कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और रियर डिस्क ब्रेक जैसी कई सारी चीज़े मिलती है.

जानिए क्या है नयी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे टाटा मोटर्स का सबसे अच्छा मैनुफैक्चरिंग कार Nexon EV है जो इस कंपनी की सबसे पहली इलेक्ट्रिक कार भी थी. और अब इस कमपनी ने Nexon EV Prime और Nexon EV Max की कीमत में बदलाव कर लोगों के लिए और भी अच्छा बना दिया है. इस गाड़ी की कीमत अब 14.49 लाख रुपये है. वही पहले Nexon EV Max की कीमत 16.49 लाख रुपये थी.

कंपनी ने बढ़ाई रेंज

पहले Nexon EV Max की ड्राइविंग रेंज को कम रखा गया था जिसे अब बढ़ाकर 453 किमी कर दिया गया है. इतना ही नहीं कंपनी द्वारा बात ये भी चल रही है कि Nexon EV Max की ये रेंज 15 फरवरी तक एक सॉफ्टवेयर अपग्रेड भी की जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments