Alto K10: मारुति की गाड़ियां तो कई सारी है. लेकिन अगर आप उन लोगों से है जो गाड़ी खरीदना चाहते है लेकिन साथ ही ये भी चाहते है की इसका मेंटेनन्स कम रहे और फीचर्स दमदार तो इस खबर को अंत तक पढ़िएगा. जी हाँ क्योंकि अगर आप मारुति की कोई ऐसी कार लेना चाहते है तो आप आल्टो K10 को आसानी से ले सकते है. ये कार देखने में भी कम नहीं है. ये देखने में भी काफी धाकड़ है. आपको इसमें फीचर्स में भी कोई कमी नहीं मिलेगी.

बात यही खत्म नहीं होती है.इस आल्टो k10 का खर्चा भी सिर्फ 150 रुपए है. ऐसे में जरुरी है की आप इस कार को लें. सबसे अच्छी बात तो ये है की यह गाड़ी आज से नहीं बल्कि लंबे वक़्त से चली आ रही है. लंबे वक़्त से लोग इस गाडी को पसंद करते आ रहे है. अगर आप को लग रहा है की ये कार लॉन्च होने वाली है तो ऐसा बिलकुल नहीं है. असल में ये देश में बहुत लंबे वक़्त से है और साथ ही सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ममें से भी है. इसे ना सिर्फ शहर बल्कि गाँव के इलाके में भी चलाया जाता है. अगर आप भी उन लोगों में से है जिनका परिवार ज्यादा बड़ा नहीं है तो फिर आँख बंद कर के आप इस कार को ले लीजिए. हाँ लेकिन समय ंसय पर इसके इंजन में तो कई सारे बदलाव हुए है.

मैनेंट्स

बात अगर इस कार पर मिलने वाले मैनटेंसन की करें तो इस कार में सालाना सिर्फ और सिर्फ 8 हज़ार रुपए की जरूरत पड़ती है. अगर आप इसे मंथली सर्विस करना चाहतेहै तो आप को हर महीने सिर्फ 500 से 600 का खर्चा आएगा. आपको इसमें इंजन के मामले में भी कई सारे वेरिएंट मिलते है.सबस ेअच्छी बात इस कार की है माइलेज.