नई दिल्ली। Hero Passion Pro: हीरों कंपनी की बाइक आज के समय में देश के कोने कोने में अपनी शानदार रफ्तार के साथ दौड़ते नजर आती है। यह बिक आज के युवा की पहली पसंद बन चुकी है। जिसके चलते लोग इस कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। ग्राहकों की बढ़ती पसंद के चलते ही इस कपंनी की बाइक की बिक्री भी सबसे ज्यादा है।

इस समय हीरो कपंनी की शानदार बाइक  हीरो पैशन प्रो इन दिनों काफी तहलका मचा रहा है। जिसका एक नया मॉडल कंपनी ने अभी हाल ही में लॉन्च किया है। लेकिन इसके पुराने मॉडल को लोग खरीदना काफी पसंद कर रहे हैं।

Hero Passion Pro की कीमत

Hero Passion Pro की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹75000 से शुरू होती है। लेकिन आप चाहे तो इसे काफी कम कीमत में भी खरीद सकते हैं। हीरो पैशन प्रो में आपको 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन देखने को मिलेगा। जो 8 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक लगभग 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है।

यदि आप इस बाइक की इतनी कीमत नही दे पा रहे है। तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इस बाइक को काफी काम दाम में खरीद सकते हैं। वहां यह बाइक आपको 25 से ₹30000 में मिल जाएगी।

olx वेबसाइट पर आपको 2016 मॉडल की हीरो पैशन प्रो को मात्र ₹30000 रूपए की कीमत के साथ लिस्टेड कराया गया है। जो अच्छी कंडिशन की होने के साथ कापी कम चली हुई बाइक है।

इसके अलावा bike dekho.com पर भी काफी अच्छे ऑफर्स के साथ बाइक को सेल करने के लिए रख गया है। यहां 2015 मॉडल की हीरो पैशन प्रो की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। आप चाहे तो ईएमआई के जरिए भी सस्ती बाइक को खरीद सकते हैं।