नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली (Amrapali) की जोड़ी सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक है।  सुनहले पर्दे पर जब भी निरहुआ और आम्रपाली एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आते हैं तो लोग खुशी से झूम उठते हैं। इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जाती है। निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। दोनों जब सिनेमा हॉल में इश्क लड़ाते दिखते हैं तो दर्शकों के सीटियों की आवाज से पूरा हाल गूंज उठता है।

‘मुंह पे अटक जाता’ गाना  मचा रहा धमाल:

यदि आप निरहुआ और आम्रपाली के फैन है तो आपके लिए यह बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर से निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ जल्द ही देखने को मिल सकती है। इस फिल्म का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। गाने के बोल हैं ‘मुंह पे अटक जाता’ निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना सोशल मीडिया पर धमाल इसलिए मचा रहा है कि इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है कभी बेडरूम में तो कभी सीढ़ियों पर निरहुआ अमरपाली के लिटाकर  इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं।

जबसे छू देलs सजना - Jabse Chhu Dela - Raja Babu - Dinesh Lal Yadav - Bhojpuri Hit Song 2023

गाने में छाया है शब्दों का जादू :

निरहुआ और आम्रपाली जब एक दूसरे से इश्क करते इस गाने में दिखाते हैं तो देखने वाले मदहोश हो उठते हैं। इसीलिए सोशल मीडिया पर यह गाना जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। निरहुआ और आम्रपाली के लिए इस गाने को स्वर दिया है रजनीश मिश्रा और कल्पना ने। गाने के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने। और इस गाने को संगीत से सजाया है राजेश-रजनीश ने।