TVS को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इन बाइकों को इनके जबरदस्त फीचर्स तथा धांसू लुक के लिए लोग पसंद करते हैं। TVS की ऐसी ही एक बाइक है TVS Apache, इस बाइक को भी इसके फीचर्स तथा जबरदस्त लुक के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। हालांकि वर्तमान में लगभग सभी वाहनों की कीमतों में इजाफा हुआ है अतः इसको लेना चाहने वाले भी अपना मन मसोस कर रह जाते हैं लेकिन यदि आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आप इसको काफी कम दामों में आसानी से खरीद सकते हैं।

आपको बता दें की हमारे देश में बाइक तथा अन्य वाहनों की खरीद फरोख्त करने वाली कई ऑनलाइन वेबसाइट हैं। वहां पर आपको अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड बाइकें काफी अच्छे दामों में मिल जाती हैं। ऐसी ही कई वेबसाइट पर TVS Apache को काफी सस्ते में सेल किया जा रहा है। इन पर दिए गए ऑफर्स को बताने से पहले हम आपको TVS Apache की कीमत तथा इंजन के बारे में जानकारी देते हैं।

TVS Apache की कीमत

आपको बता दें की इस बाइक को 1.19 लाख रुपये (एक्स शोरुम) कीमत से शुरू किया जाता है। इसके टॉप वेरिएंट की रेंज लगभग 1.26 लाख (एक्स शोरुम) है। ऑन रोड आने के बाद में इस बाइक की कीमत में कुछ और इजाफा हो जाता है।

TVS Apache का इंजन

आपको बता दें की इस बाइक में 312.12 cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह इंजन 9,700 rpm पर 35.6 पीएस की अधिकतम पावर और 6,650 rpm पर 28.7 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

24 हजार में TVS Apache

आपको बता दें की Quikr की वेबसाइट पर दिए गए ऑफर के तहत यह बाइक आपको मात्र 24 हजार रुपये में दी जा रही है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और इसको अभी तक मात्र 10 हजार किमी ही चलाया गया है। इसका मॉडल 2019 का है तथा इसको मात्र 24 हजार रुपये में सेल किया जा रहा अहइ। यदि आप इस बाइक को लेना चाहते हैं आप Quikr की वेबसाइट पर विजिट कर इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।