TVS Jupiter: TVS एक ऐसी कंपनी है जो बाइक और स्कूटर के लिए जानी जाती है. लोग इन दोनों चीज़ो के लिए बाइक पर बहुत ज्यादा भरोसा करती है. वैसे तो इस कंपनी की इस बाइक की सभी स्कूटर धाकड़ है लेकिन आज हम आपको इस कंपनी के एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले है वो स्कूटर है TVS जुपिटर है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इसमें मिलने वाला इंजन भी बहुत धाकड़ है. लेकिन इस की कीमत बहुत ज्यादा है जो कुछ लोगों के हिसाब से नहीं है. ऐसे में आप चाहे तो सेकंड हैंड स्कूटर को ले सकते है. चलिए आपको इसके इंजन के बारे में बताते है और सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें इंजन भी बहुत धाकड़ होता है.आपो इसमें सिंगल सिलेंडर 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. स्कूटर में लगा यह इंजन 7500 का rpm और 7. 88 ps का अधिकतम पावर के साथ 8.8 पर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यह स्कूटर 6 लीटर फ्युएल टैंक के साथ आता है. बात अगर कीमत की करें तो इस स्कूटर की कीमत 85 हज़ार रुपए है. चलिए आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर

बात अगर सेकंड हैंड ऑफर की करें तो आपको सबसे पहला ऑफर droom वेबसाइट का है. यह बाइक साल 2015 की है. ये स्कूटर 28744 किलोमीटर तक चली है. इस स्कूटर की कीमत 35360 रुपए है.असल में यह नॉएडा की है.

दूसरा ऑफर है BIKEDEKHO है. इस वेबसाइट पर साल 2017 के मॉडल की स्कूटर लिस्ट की गयी है.यह स्कूटर 17650 किलोमीटर तक चली है. इस स्कूटर की कीमत 35 हज़ार रुपए है.

वही तीसरा ऑफर OLX का है. यह स्कूटर साल 2016 की है. इस स्कूटर की कीमत 24000 रुपए है.अब तक यह सिर्फ और सिर्फ 15000 तक चली है.