नई दिल्ली। इस समय पूरे देश में Mahindra Scorpio का तहलका मचा हुआ है। इस SUV कार की कीमत ज्यादा होने के कारण यदि आप नहीं खऱीद पा रहे हैं तो चिंता न करें। आप अब सैकंड हैड Mahindra Scorpio सिर्फ 1,40,000 रुपए में खरीद सकते हैं। यह SUV Car दिखने में बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है और ज्यादा चली हुई भी नहीं है।

इस समय देश में बहुत सी वेबसाइट्स सैकंड हैंड कारों को बेचने और खरीदने की सुविधा दे रही हैं। इन वेबसाइट्स पर लोग अपनी सैकंड हैंड गाड़ी बेचने के लिए पोस्ट करते हैं। आप भी इन्हीं वेबसाइट्स के जरिए अपने लिए एक शानदार कार पसंद कर खरीद सकते हैं। ऐसी वेबसाइट्स पर बेचने के लिए लिस्ट की गई कुछ Mahindra Scorpio गाड़ियों की डिटेल्स आपकी सुविधा के लिए यहां दी जा रही है। आप चाहें तो उन्हें खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio VLX 2WD

महिन्द्रा कंपनी की Mahindra Scorpio VLX 2WD BS IV कार वर्ष 2010 का मॉडल है। यह एक डीजल कार है और अब तक 1,25,687 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार को Droom.in पर बेचने के लिए लिस्ट करवाया गया है। यहां पर इस Mahindra Scorpio को आप सिर्फ 2 लाख 60 हजार रूपए देकर खरीद सकते है। कार की लोकेशन गुरुग्राम है।

Mahindra Scorpio VLX 2WD

यह डीजल कार है जो दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर है और वहीं की लोकेशन पर बिकाऊ है। इस एसयूवी कार को carandbike.com पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। 2012 का मॉडल यह कार अब तक 78,000 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार को आप महज 1,40,000 रुपए देकर खरीद सकते हैं। वेबसाइट पर दी गई डिटेल्स के अनुसार इस एसयूवी का आज तक कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ है।

Disclaimer- यहां पर दी गई जानकारी दूसरी वेबसाइट्स से प्राप्त कर केवल सूचना के रुप में दी जा रही है।तौर पर दी गई है। ग्राहक हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी कीमत, गाड़ी की कंडीशन और पेपर पूरी तरह से चेक कर लें। किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर Tazahindisamachar.com की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।