नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है। उनकी हर एक बातें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। फिर चाहे बात उनकी आमदनी को हो या परिवार में होने वाले किसी शाही कार्यक्रम की, हर किसी की निगाहें उन पर टिकी रहती हैं। अभी हाल ही में अंबानी के घर पर छोटे बेटे अंनत अंबानी की सगाई का जश्न काफी समय तक सुर्खियों में बना रहा। जिसमें देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने आई थी।

मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। मुकेश अंबानी जहां पने काम को लेकर चर्चा में रहते है तो उनकी पत्नी नीता अंबानी भी अपने आलीशान लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। नीता अंबानी जहां अपनी चाय से लेकर महंगे बैग और कपड़े के लिए फेमस हैं। वहीं नीता अंबनी अब एक रोबोट को लेकर फेमस है। जिसकी कीमत करोड़ो की है।

नीता अंबानी के द्वारा लिया जाने वाला यह एक खास रोबोट उनके हर काम को पूरा करता है। नीता इस रोबोट से जो कुछ भी कहती है, वह सब कुछ करता है। इस रोबोट की कीमत करोड़ों रुपये बताई जाती है। इसकी खासियत है कि यह रोबोट वो सारे काम कर सकता है जो एक इंसान कर सकता है।

नीता अंबानी को अब पने पास नौकरों या परिवार के सदस्यों को बुलाने की जरूरत नहीं है। जब भी उन्हें किसी काम को करने की जरूरत होती है तो वह अपने रोबोट को ऑर्डर दे देती है। नीता अंबानी का ये खास रोबोट घर के सारे काम संभालता है। इस रोबोट के आने के बाद उनकी हर समस्या भी दूर हो गई है।

इस रोबोट ने उनकी जिंदगी को बदल दिया है। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट देखी है तो उसमें चिट्टी नाम का रोबोट देखा होगा। चिट्टी की तरह नीता का रोबोट घर- बाहर का सारा काम करता था।