नई दिल्लीः भारत के ऑटोमोबिल बाजार में कई फीचर्स की शानदार बाइक मिल रही है। जो आकर्षक लुक होने के साथ मददार माइलेज की होती है। ऐसी बाइक को खरीदना हर युवा पसंद करता है। फिर बात यदि स्पोर्टी बाइक की हो तो फिर क्या कहने, स बिक का सपना तो आज का युवा देखता है। लेकिन इसकी बड़ती कीमतो को देखते हुए बहुत से लोग स बाइक को खरीद नही पाते है। यदि आप भी अपनी पसंद की बिक को खरीदना चाहते है लेकिन बजट के चलते खरीद में समर्थ है तो कपंनी के द्वारा ऐसे कई ऑफर भी दिए जाते हैं, जिनका फायदा उठाकर आप मनचाही बाइक को पा सकते है।

इन दिनों मार्केट में हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक की काफी डिमांड है। इस बाइक को सड़की की रानी कहा जाए तो गलत नही होगा। बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक मानी जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक सड़कों पर तेजी से रफ्तार के साथ दौड़ती नजर आती है। आप भी इस बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए हम बेहतर ऑप्शन लेकर आए है। कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं। जहां पर आपको शानदार कंडिशन की चमचमाती बाइक काफी कम कीमत के साथ असानी से उपलब्ध हो जाती है। बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम जबरदस्त मिलेगा।

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो यह आपको 65 से 70 हजार रुपये की कीमत के साथ मिलेगी। यदि आप इतने भारी बजट की बाइक नहीं ले पा रहे हैं तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल खरीदना सबसे आसान तरीका है।

सेकेंड हैंड मॉडल एचएफ डीलक्स आपके ऑनलाइन वेबसाइट पर को 16,000 रुपये में लिस्ट कराई गई है। इस समय सेकेंड हैंड वेरिएंट की बाइक को खरीदने की बाढ़ सी लगी हुई है।

यहां से सस्ते में करें खरीदारी

2015 मॉडल की हीरो एचएफ डीलक्स क्विकर साइट पर लिस्ट कराई गई है।, जिसका रजिस्ट्रेशन राजधानी दिल्ली का है। इसकी कीमत 16,000 रुपये तय की गई हैं। लेकिन इसमें कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा नही दी जा रही है।