नई दिल्ली: शानदार डिजाइन के साथ पेश हुई हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) कंपनी की सबसे पसंदीदा बाइक में से एक है। जिसके लुक को देख हर युवा वर्ग इसे लेना पसंद करता है। कंपनी ने इस शानदार बाइक को दमदार इंजन और कई आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। यह बाइक सबसे सस्ती बाइक में से एक है। इस बाइक को आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। इसमें कपंनी ग्राहको की सुविधा को देखते हुए कपंनी की ओर से फाइनेस सुविधा भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:-लूटो ऑफर, Hero Hf Deluxe मात्र 16,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, फिर नहीं मिलेगा मौका

इस बाइक को यदि आप खरीदना चाहते है तो इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 56,968 रुपये है। यह कीमत ऑन रोड होने पर 68,584 रुपये हो जाती है। यदि आप इस बिक को खरीदने में क साथ इतनी बड़ी राशि नही दे पा रहे है तो कपंनी इसमें फीइंनेस प्लान की सुविधा भी दे रही है। इस ऑफर में यह बाइक मात्र 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर प्राप्त की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:-इतने धांसू लुक संग आई Bajaj CT 110X, अब Splendor की आएगी शामत

Hero HF 100 का आकर्षक फाइनेंस प्लान

हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक को खरीदने के लिए आपको बैक की ओर से 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर से 3 साल यानी 36 महीनों की अवधि पर 60 हजार रुपये का लोन दे रही है। आपका लोन अप्रूव हो जाने के बाद मात्र 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर प इस बिक को घर ले जा सकते है। हीरो एचएफ 100 (Hero HF 100) बाइक पर बैंक से मिले लोन को हर महीने 2,284 रुपये की ईएमआई देकर चुकाया जा सकता है।

Hero HF 100 बाइक के स्पेसिफिकेशन्स

Hero HF 100 बाइक में कंपनी ने 97.2 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जो 8.02 PS की मैक्सिमम पावर के साथ ही 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इस बाइक को शानदार लुक देने के लिए इसमें काफी कुछ बदलाव किया है। जिसके देखते ही हर युवा का मन खरीदने के लिए धड़कने लगता है।