नई दिल्ली। TVS Sport: सड़क पर तेज रफ्तार के साथ चलने वाली बाइक में स्पोर्ट्स बाइक आज के युवाओं का पहला पसंद बनी हुई है। जिसके चलते सकी डिमांड काफी है। आज का युवा वर्ग दमदार इंजन,आकर्षक लुक के साथ तेज रफ्तार की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। लेकिन स्पोर्ट्स बाइक्स प्रीमियम सेगमेंट में आती हैं। ऐसे में इनकी कीमत भी आसमान की छूती हुई रहती है। जिसके चलते काफी बजट की बाइक को हर कोई नही खरीद सकता है। लेकिन अगर आपको स्पोर्ट्स बाइक का मजा कम बजट के साथ लेना है तो टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की पॉपुलर बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) आपके लिए बेहतर साबित हो सकती है। जिसे आप काफी कम कीमत के साथ ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर खऱीद सकते है। जहां शानदार कंडिशन की बाइक की खरीदी बिक्री काफी तेजी के साथ होती है।

TVS Sport के फीचर्स

TVS Sport बाइक दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज देती है। कंपनी ने इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स दिए है। जिसके चलते बाजार में इसकी शुरूआती कींमत 70 से 75 हजार रुपये से शुरू होती है। लेकिन हमारे द्वरा बती गी ऑनलाइन वेबसाइट से प खरीदते है तो ऐसी ही चमचमाती हाइक आपको महज 15 हजार रुपये में मिल जाएगी।

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) के पुराने मॉडल को कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर बाइक को बेचने वाली वेबसाइट पर पोस्ट कराया गया है। इन्ही में से एक है OLX वेबसाइट जहां पर पको यह बाइक काफी कम कीमत के साथ असानी से मिल जाएगी।

साल 2015 मॉडल की टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमतके साथ लिस्ट करी गई है। जिसकी कीमत 15,000 रुपये तय की गई है। यह बाइक काफी कम चली है और अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है।

साल 2017 मॉडल की टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के DROOM वेबसाइट पर काफी कम कीमत के साथ लिस्ट कराया गया है। दमदार इंजन और शानदार माइलेज देने वाली करने इस बाइक की कीमत यहाँ पर 20,000 रुपये तय की गई है। यह बाइक काफी कम चली है और अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है।

साल 2017 मॉडल की टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक QUIKR वेबसाइट पर काफी कम कीमत के साथ लिस्ट कराया गया है। दमदार इंजन और शानदार माइलेज देने वाली करने इस बाइक की कीमत यहाँ पर 18,000 रुपये तय की गई है। यह बाइक काफी कम चली है और अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है।