Second Hand Bikes: भारतीय बाजार में देखा जाए तो इस समय सेकंड हैंड मोटरसाइकिल का बोलबाला है लोग शानदार कंडिशन के साथ काफी कम कीमत पर मिलने वाली सेकेडंहेड बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है।   इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह है कि बाजार में मिलने वाली बाइक की कीमत काफी ज्यादा है और उतनी ही शानदार अच्छी कंडिशन की सेकंड हैंड बाइक जब मार्केट में असानी के साथ मिल ही जाती है तो लोग इस तरह की बाइक को खऱीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। ऐसे में यदि आप भी पुरानी बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको ऐसी ही कुच वेबसाइट के बारे में बता रहा है जहां पर अच्छे कंडिशन की बाइक की खरीदी बिक्री काफी मात्रा में की जाती है। तो जाने उन वेबसाइट के बारे मे जहां कीमत ₹25,000 से लेकर ₹30,000 तक की बाइक असानी के साथ मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें:- सिर्फ 14 हजार में शोरूम कंडीशन वाली Hero HF Deluxe, कम्पलीट कागज़ और फर्स्ट ओनर

TVS Apache RTR 180

इन बाइक में सबसे पहला नाम आता है टीवीएस की अपाचे का जो मार्केट में सबसे दमदार बाइक के नाम से पहचानी जाती है।  साल 2011 मॉडल की अपाचे आरटीआर 180 को Droom  वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। जिसकी कीमत ₹30600 रूपए तक की गई है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है। जो अभी तक 9000 किलोमीटर तक चली है। 179cc इंजन के साथ आने वाली यह बाइक 17 बीएचपी का पावर जनरेट करने की क्षमता रखती है। और दमदार इंजन के चलते 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह भी पढ़ें:- 25 हजार देकर खरीदें 2nd Hand Hero Splendor Plus Self, देखें माइलेज और डिटेल्स

Bajaj Pulsar

साल 2013 मॉडल की बजाज पल्सर Droom  वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट हुई है। यह मात्र 26000 किलोमीटर चल चुकी है इसकी कीमत 29 हजार रूपए रखी गई है। इस बाइक में 149सीसी का इंजन दिया गया है जो 14 बीएचपी का पॉवर जनरेट करने की क्षमता रखती है। यह बाइक से 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है

Hero HF Deluxe

साल 2015 मॉडल की हीरो एचएफ डीलक्स को भी Droom  वेबसाइट पर बिकने के लिए लिस्ट हुई है।इसकी कीमत ₹27000 रखी गई है। यह बाइक 21542 किलोमीटर चली है। इस बाइक में 97 सीसी का इंजन मिलता है जो 8 बीएचपी का पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।