Nokia 7610 Pro Max:  ये बात तो हम सब जानते हैं कि Nokia मोबाइल सबसे पुराना ब्रांड है. पहले तो इसके स्मार्टफोन में कोई फीचर्स नहीं मिलते थे लेकिन अब इसके फीचर्स काफी दमदार होने लगे है. नोकिया के जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहें है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन हैं. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स तो बहुत सारे मिलेंगे. लेकिन कंपनी के तरफ से अभी फीचर्स को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है. डिस्प्ले का साइज़ 2.1 इंच का है. ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 8MB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता है.

Nokia 7610 Pro Max का धांसू कैमरा और बैटरी

बात अगर कैमरा की करें तो Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन में आपको 1MP कैमरा देखने मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको 900mAh की बैटरी भी मिलती है. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्ले मिलता है.

जानिए क्या है Nokia 7610 Pro Max की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 499 रुपये में मिल जाएगा. वैसे इस स्मार्टफोन की असल कीमत क्या होगा ये इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद पता चलेगा.