Samsung Galaxy A73 5G Smartphone:  स्मार्टफोन तो कई सारे है लेकिन अगर आप कोई ससा और किफायती स्मार्टफोन लेने का सोचा रहे हैं तो मौका बहुत अच्छा है. इस स्मार्टफोन का नाम है SAMSUNG Galaxy A73 5G स्मार्टफोन है. आप अगर ये स्मार्टफोन ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट से लेते हैं तो इस पर आपको भारी छूट मिलेगी. इसमेआपको फीचर्स भी ज्यादा मिलेंगे और कीमत भी जबरदस्त मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स और छूट के बारे में बताएंगे.

Samsung Galaxy A73 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Samsung के स्मार्टफोन में 6.7-इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रैगन 778G मिलता है. बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें 4 रियर कैमरा, 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. आपको इसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5MP का डेप्थ और 5MP का मैक्रो लेंस भी मिलता है. ये स्मार्टफोन 5,000mAh की जबरदस्त बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन 25W के सुपर फास्ट चार्जिंग मिलती है. आप इस स्मार्टफोन को बिना चार्ज किए 2 दिन तक रख सकते हैं.सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये स्मार्टफोन वाटरप्रूफ है. मतलब अब आपको टेंशन लेने कि जरूरत नहीं है.

जानें क्या है Samsung Galaxy A73 की कीमत और इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इसकी कीमत 51,990 रुपये है. अगर आप इसे flipkart से लेते हैं तो इस पर आपको 19% का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद ये आपको 42,100 रूपये में मिलेगा. आपको इस पर बैंक ऑफर भी मिलते हैं. अगर आप SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड को यूज़ कर स्मार्टफोन लेते हैं तो ये आपको 10% की छूट मिलेगी. अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए लेते है तो इस पर आपको 5% का कैशबैक भी मिलता है.