इस समय यदि आप भी कम बजट में अच्छी गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए सैकंड हैंड कार खरीदना बहुत ही अच्छा ऑप्शन हो सकता है। वर्तमान में देश में ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जो आपको बहुत कम चली हुई कार बहुत ही किफायती दामों में गारंटी के साथ उपलब्ध करवा सकती है। आप भी उन वेबसाइट्स पर जाकर अपनी लोकेशन और पसंद के आधार पर मनचाही कार खरीद सकते हैं फिर चाहे वो Maruti Suzuki Alto 800 हो या Mahindra Bolero हो या फिर Mercedeze Benz, यहां पर आपको ऐसी ही कुछ शानदारी कारों के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें आप बहुत ही कम दाम देकर खरीद सकते हैं

Droom पर खरीदें Maruti Suzuki Alto LXI 2004

मारूति की यह Maruti Suzuki Alto LXI कार 2017 का मॉडल है और अब तक 45,000 किलोमीटर चल चुकी है। नोएडा नंबर पर रजिस्टर इस कार को फर्स्ट ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर दी गई डिटेल्स के अनुसार यह ऑल्टो 19.7 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे रहे हैं। इस कार को आप Droom पर खरीद सकते हैं। इस कार को आप सिर्फ 97,000 रुपए देकर खरीद सकते हैं।

कैसे खरीद सकते हैं इस Maruti Suzuki Alto LXI को

इसके लिए आपको न तो कहीं जाना और न ही कुछ खास करना है, केवल अपने मोबाइल पर droom.in वेबसाइट ओपन करें। वहां पर सैकंड हैंड कार चुनें और अपनी लोकेशन, बजट और मॉडल का नाम डालें। इसके बाद आपको स्क्रीन पर बहुत सारी गाड़ियां दिखाई देंगी। आप उनमें से दो-तीन कारों को सलेक्ट कर उनके सेलर से बात करें। बातचीत करने के बाद आपको जो भी गाड़ी जंचे, उसे खरीद लें। हालांकि यह हमेशा ध्यान रखें कि गाड़ी खरीदते समय उसके सभी कागजात पूरी तरह से चेक कर लें।