Free LPG Gas Cylinder: यदि आपको अपने घर में रसोई गैस सिलेंडर भरवाना है तो आप बिल्कुल फ्री में भरवा सकते हैं। इसके लिए PayTM ने एक नया ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत पेटीएम यूजर्स अपने इस ऐप के जरिए गैस सिलेंडर बुक करवा कर बिल्कुल फ्री गैस सिलेंडर पा सकते हैं। इस योजना का लाभ लेने के लिए आप भी पूरी खबर पढ़ें। राजस्थान सरकार ने केंद्र की उज्ज्वला योजना को चुनौती देते हुए राज्य में आर्थिक रूप सेअत्यंत गरीब परिवारों को फ्री और गरीब परिवारों को 500 रूपए में सिलेंडर देने की घोषणा की है। पांच राज्यों में चुनाव होने के बाद केंद्र में भी चुनाव की रणभेरी बज जाएगी।

PayTM ने अपने नए और पुराने यूजर्स के लिए कई ऑफर्स की शुरूआत की है। इन ऑफर्स के तहत यूजर्स को कई रोमांचक डील्स दी जा रही है। इन ऑफर्स के जरिए आप न केवल विभिन्न खरीदारी पर डिस्काउंट ऑफर पा सकते हैं बल्कि कुछ चीजों को बिल्कुल ही फ्री पा सकते हैं जैसे कि जब आप अपने PayTM App से LPG Gas Cylinder बुक करते हैं तो आप कूपन कोड का प्रयोग कर अपना गैस सिलेंडर बिल्कुल फ्री में भरवा सकते हैं। आपको बता दें कि वर्तमान में ऐप के जरिए आप भारत गैस के सिलेंडर की बुकिंग करवा सकते हैं।

फ्री LPG Gas Cylinder पाने के लिए करना होगा यह काम

अभी PayTM अपने सभी नए और पुराने यूजर्स को LPG Gas Cylinder मुफ्त दे रहा है। इसके लिए आप जब भी सिलेंडर बुक करवाएं और उसका भुगतान करें तो उसके पहले पेटीएम द्वारा दिया गया कूपन कोड ‘FREEGAS’ का उपयोग करें।

ये भी है ऑफर्स

फ्री गैस सिलेंडर के अलावा पेटीएम के नए यूजर्स अपनी पहली बुकिंग पर सीधे 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक भी प्राप्त कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें PayTM ऐप पर पेमेंट करते समय प्रोमो कोड “FIRSTCYLINDER” का प्रयोग करना होगा। फिलहाल यह ऑफर देश की तीनों प्रमुख गैस कंपनियों Indane, HP गैस और Bharat गैस पर मान्य है। यदि आप चाहे तो PayTM Now Pay Later सर्विस के जरिए अपने अगले सिलेंडर के लिए भी बुकिंग करवा सकते हैं।

PayTM पर LPG Gas Cylinder कैसे बुक करवाएं

अपना गैस सिलेंडर बुक करवाने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में PayTM ऐप ओपन करें। इसके बाद ‘Book Gas Cylinder’ टैब पर जाकर अपने गैस प्रोवाइडर का ऑप्शन चुनें। अब अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी या कंज्यूमर नंबर की डिटेल्स सब्मिट करें और भुगतान की तैयारी करें। आप यहां पर पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड और नेट बैंकिंग के जरिए पेमेंट कर सकते हैं, पेमेंट के समय ही आपको प्रोमो कोड ‘FREEGAS’ का प्रयोग करना है। इस तरह आपका पेमेंट पूरा होकर प्रोसेस पूरा हो जाएगा औऱ जल्दी ही आपका बुक किया गया सिलेंडर आपके घर पहुंच जाएगा।