BYD Atto-3 SUV Car: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है. क्या आप भी उन लोगो में से हैं जो 30-40 लाख रुपये का बजट रखते हैं और तो और एक शानदार इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं. अगर हमारे इन सभी सवालों का जवाब हाँ है तो आपको आँख बंद करके बीवाईडी अट्टो-3 ले ले. क्योंकि इससे अच्छा ऑप्शन आपके लिए और कोई हो ही नहीं सकता.

BYD Atto-3 SUV Car खूबियां

बात अगर खूबियों की करें तो आपको इसमें केबिन फीचर्स में टचस्क्रीन, स्क्रीन पोर्ट्रेट/लैंडस्केप,डोर माउंटेड स्पीकर्स, 360 डिग्री कैमरा, डैशबोर्ड कैमरा, एडीएएस फीचर, पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल पावर सीट्स, 7 एयरबैग जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. इस कार की सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसमें आपको रिजेनरेटिव सिस्टम और मिक्स ड्राइविंग मिलेगी. आपको इस कार में 400 किमी तक की रेंज मिलती है. ये कार कोडीसी चार्जिंग के साथ सिर्फ और सिर्फ 50 मिनट्स में फुल चार्ज हो जाएगा. आप इसे घर से भी आसानी से 7kW चार्जर से चार्ज कर सकते हैं.

इन सब एक साथ ही साथ आपको फ्रंट सीट के साथ अच्छा स्पेस भी मिलेगा. वही आपको इसके पीछे वाले सीट पर 2 लोग आसानी से बैठ सकते हैं. आपको इसमें कुछ मिले ना मिले लेकिन बूट स्पेस काफी अच्छा मिलेगा.

इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें ब्लेड बैटरी, बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम, मोटर जैसी चीज़े मिलेंगी. आपको इस इलेक्ट्रिक मोटर से 204bhp और 310Nm का पावर मिलती है. इस कार से आपको 521 किमी तक की ड्राइविंग रेंज मिलती है.