Simple One E-Scooter: क्या आप भी उन लोगों में से है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेने वाले है या लेने का सोच रहे है तो आज हम आपको एक ऐसी स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे लेने से पहले आप सोचेंगे ही नहीं. इसकी कीमत भी आपके बजट में है. वैसे ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत जल्द लॉन्च होने वाली थी लेकिन इसे अब अगले महीने 23 मई 2023 को अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है. इतना ही नहीं इस कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर को अभी से पहले यानी करीब एक साल पहले ही लॉन्च किया है. लेकिन अब इसे कुछ नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा रहा है. ये स्कूटर 236 किमी की रेंज देने का दावा करती है.

Simple One E-स्कूटर की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस स्कूटर की कीमत1.10 लाख रुपए से1.45 लाख रुपए के बीच है. लेकिन आप इस स्कूटर को सिर्फ और सिर्फ 1947 रुपए में बुक कर सकते हैं. आपको शायद नहीं पता लेकिन कंपनी ने इस गाड़ी की लॉन्चिंग डिले कर चुकें है.

Simple One E-scooter का पावर पैक और राइडिंग रेंज

आप नाम से ही समझ गए होंगे कि ये बैटरी से चलने वाली स्कूटर है. इसमें आपको कंपनी 4.8 kWh का लिथियम आयन बैटरी पैक मिलती है. आप इसे अगर एक बार फूल चार्ज करेंगे तो ये आपको 236 किलोमीटर तक की राइडिंग रेंज देगा. इतना ही नहीं आपको इसमें स्वैपेबल बैटरी का भी ऑप्शन मिलता है. इस स्कूटर की रेंज 300 किमी तक होगी. आपको इसमें 8.5 kW की मोटर का यूज़ कर सकेंगे. ये स्कूटर 11bhp की पावर में 72 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Simple One E-स्कूटर के धांसू फीचर्स

आपको इस स्कूटर में स्कूटर में टेल मैप्स, एलईडी हेडलैंप, 4जी कनेक्टिविटी वाला 7 इंच टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, म्यूजिक ,कॉल के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑनबोर्ड नेविगेशन सिस्टम, कई ड्राइविंग मोड जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे जो आपके राइड को और भी मजेदार बनाएगा.