Maruti Alto 800:  क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो एक ऐसी कार खरीदना चाहते हैं जो आपके बजट में भी हो और सॉलिड भी हो तो आप Maruti Alto 800 को अपना बना ले. वो भी कुछ सोचे समझे. इसे लोग बहुत पसंद करते है और तो और धाकड़ लुक के वजह से तो लोग इस पर अपनी जान छिड़कते है.

आपको शायद नहीं पता लेकिन मारुती ने अब नई जनरेशन के हिसाब से एक नए लुक के कार आख़िरकार तैयार कर ली है. आपको शायद नहीं पता लेकिन मारुती आल्टो 800 कार विदेशों में चलने वाली सबसे टॉप कार में से एक है. अगर आपको भी ऐसी ही कार खरीदना है तो फिर ये खबर आपके लिए बहुत अच्छी साबित हो सकती है. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते हैं.

Maruti Alto 800 CNG और पेट्रोल ऑप्शन

आपको इस कार में दोनों ऑप्शन मिलते है. इसमें आपको ऑल्टो 800 अपने पेट्रोल और CNG मॉडल में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कार मिलेंगी.

Maruti Alto 800 के फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स तो जरूर मिलेंगे. आपको इस कार में ड्यूल-टोन बेज- ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन है. आपको इसमें रेडियो पएसबी,ऑक्स इन कनेक्टिविटी सपोर्ट करनेवाला बेसिक साउंड सिस्टम जैसे एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे. आपको इसमें एक नए वर्जन में मेड्राइवर एयरबैग, एंटी ए-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्टॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), स्पीड अलर्ट, फ्रंट सीटबेल्ट रिमाटर और रिवर्स पार्किंग जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

जानें क्या है Maruti Alto 800 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इसकी कीमत 3.39 – 5.84 लाख रूपए के बीच है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इस कार में आपको CNG का ऑप्शन भी मिलेगा.