11 लाख रूपए की कार अब काफी सस्ते में, 6 एयरबैग और 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग

Hyundai Verna offer: अब फेस्टिव सीजन खत्म होने वाला है. खत्म होने से पहले आप भी अगर उन लोगों में से हैं जो सेडान कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप बिलकुल सही जगह आए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिसे जानने के बाद आप इस कार को खरीद लेंगे. अगर आप इस कार को खरीद रहे हैं तो इस साल के नवंबर 2023 में हुंडई की वरना सेडान की खरीद पर 45,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है. इस कार के कीमत कि बात करें तो इसकी कीमत 10.90 लाख रुपये हैं. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

हुंडई कंपनी ने अपने वरना पर फेस्टिव सीजन डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको इस नई हुंडई वरना पर 20,000 रुपये की नगद छूट दी जा रही है. यही नहीं आपको इस कार पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा. अब अगर आप छूट देखकर कार खरीदने का सोच रहे हैं तो एक बार इसके सेफ्टी के बारे में जान लीजिए.

सेफ्टी में है नंबर 1

बात अगर सेफ्टी कि करें तो इस साल के अक्टूबर में नई वरना सेडान को अच्छी ख़ासी राटिंग मिली जिसने सबक हैरान कर दिया. इसी के बाद लोगों के बीच यह कार फेमस हो गयी है. बता दे ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में इस कार को 2 या 3 नहीं बल्कि 5-स्टार की सेफ्टी रेटिंग दी गई है. इसके साथ ही कंपनी ने एडल्ट और चाइल्ड सेफ्टी में भी अच्छी रेटिंग हासिल की है.

इसके सभी मॉडल में मिलेंगे 6 एयरबैग

बता दे हुंडई भारत में अपने सभी कार मॉडलों में 6 एयरबैग दिए जाने वाला है. आपको जानकर हैरानी होगी कि कंपनी अपने इन सभी कारों में बेस मॉडल को 6 एयरबैग देगी. वही हुंडई वरना में भी इसके बेस वैरिएंट से 6 एयरबैग दिए गए. ये कार अपने ऊंचे वैरिएंट्स में ADAS फीचर दिए गए है.बात सेफ्टी फीचर्स कि करें तो आपको इसमें टीपीएमएस, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी कंट्रोल, फ्रंट पार्किंग सेंसर, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिले हैं.