Honda CD100 Bike: दोस्तों इस भाग दौड़ वाले जमाने में हर किसी को अपने पास बाइक रखने का शौक चढ़ा हुआ है. जैसे-जैसे जमाना और टेक्नोलॉजी दिन बा दिन बदल रहीं है ठीक वैसे वैसे ही अब हर कोई ऐसी बाइक लेना चाहता है. जो की न केवल दिखने में अट्रैक्टिव हो बल्कि उसके अंदर दिए गए फीचर्स भी एकदम फाड़ू हो.

दोस्तों आपको याद होगा आज से कई साल पहले हीरो और होंडा कंपनी एक हो हुआ करती थी. साथ ही दोनो ऑटो कंपनी ने मिलकर Honda CD100 बाइक को साथ लॉन्च किया था. इसके बाद होंडा और हीरो अलग अलग हो गए और इस बाइक का प्रोडक्शन भी एकदम से बंद कर दिया गया.

अब एक बार फिर एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है.अब होंडा अपनी Honda CD100 को रिलॉन्च करने वाली है. अबकी बार ये न्यू Honda CD100 एकदम न्यू फीचर्स और अपडेट इंजन के साथ आने वाला है. खबर है कि होंडा इस Honda CD100 का कोई नया नाम भी रख सकती है.

Honda CD100 Bike Price

आपको बता दें अभी हाल ही में चीन ने अपनी चीनी ऑटो मार्केट में भारत वाली Honda CD100 को CG15 बाइक के नाम से लॉन्च किया ही. इस बाइक के फीचर्स स्पेसिफिकेेेशन और इंजन एकदम Honda CD100 बाइक के जैसे ही है.

बात अगर चीन में मिलने वाली बाइक CG15 बाइक की कीमत की बात करें तो वहां इसकी कीमत 7,480 युआन है, जो कि भारतीय कीमत के मुताबिक (लगभग 89,800 रुपये) हुई. अब बात अगर होंडा CD 100 बाइक की भारतीय ऑटो सेक्टर में लॉन्च होने की बात करें तो अभी ये बात पूरी तरह से कन्फर्म नहीं हुई है कि आखिर कब तक इस बाइक की रिलॉन्चिंग हो जायेगी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बहुत जल्द इसको इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में पेश करने की तैयारी चल रही है.