Hero Passion Plus: इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में आपको बेहतरीन और शानदार गाड़ियां मौजूद मिलने वाली है. अगर टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों की बात करें तो सबसे ज्यादा फेमस और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो मोटोकॉर्प की ही होती है. हीरो आज सभी लोगों के दिलों में ऐसे बस गया है जैसे किसी और बाइक का आना ना मुमकिन है. हीरो की बेस्ट सेलिंग बाइक की अगर बात की जाए तो सबसे अधिक हीरो की हीरो स्प्लेंडर बाइक है. साथ ही साथ हीरो को हीरो एचएफ डीलक्स भी अच्छी सेलिंग कर रही है.

जहां एक और हीरो की बाइक अच्छी सेलिंग कर रहीं है. वहीं दूसरी ओर हीरो के सेगमेंट में अब एक न्यू बाइक लॉन्च होने वाली है. अबकी बार हीरो मोटोकॉर्प अपनी न्यू बाइक 110सीसी को लॉन्च करने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बता दें कि खबर है की हीरो मोटर्स अबकी बार Hero Passion Plus बाइक को लॉन्च करने वाली है. ये बाइक बहुत जल्द ही सड़कों पर नजर आने वाली है. यानी अब बहुत जल्द सड़कों पर Hero Passion Plus फर्राटे भरती दिखने वाली है. आइए आपको पूरे विस्तार से बताते हैं इस Hero Passion Plus बाइक के बारे में फुल डिटेल से.

Hero Passion Plus Features

इस न्यू Hero Passion Plus Bike के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको एक से बढ़कर एक नए फीचर्स मिलने वाले है. इसके अंदर आपको डिजिटल इंट्रूमेंट क्लस्टर, एलसीडी डिस्प्ले, एनालोग स्पीडोमीटर आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. साथ ही ये बाइक एक ऐसी बाइक है जिसका इंजन भी एकदम सॉलिड और टिकाऊ होने वाला है.

Hero Passion Plus Engine

बात अगर इस अपकमिंग Hero Passion Plus बाइक की बात करें तो इस बाइक में आपको 97.2cc का इंजन दिया गया है. यह इंजन 7.91 bhp और 8.05 Nm का टार्क जेनरेट मिलने वाला है. इस इंजन के साथ आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलने वाला है.