बच्चों की अपनी दुनिया होती है। जिसमें वे बड़े बड़े सपने देखते हैं और हमें हसातें हैं, गुदगुदाते हैं और कभी कभी हैरान भी करते हैं। ऐसी ही हैरानी महिंद्रा कंपनी के मालिक को एक छोटे बच्चे की बातें सुनकर हुई, जिसे चंद पैसे में अपने लिए कार को खरीदना था। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर कफी वायरल हो रही है। जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।

आनंद महिंद्रा ने की पोस्ट

आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। हालही में उन्होंने एक बच्चे के वीडियो को पोस्ट किया और उसके साथ कुछ ऐसी बात लिखी जिसको पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं। आपको पोस्ट पढ़ने से पहले इस वीडियो को देखना चाहिए। बता दें कि वीडियो में जो बच्चा है उसका नाम चीकू यादव है और वह नोएडा से है।

बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बच्चा वीडियो में कह रहा है कि उसको थार गाड़ी खरीदनी है। कंपनी की XUV 700 का नाम ही थार है। गाड़ी के आगे 700 इसलिए लिखा है क्योकि गाड़ी 700 रुपये में मिलती है। फिर वो उस व्यक्ति के पूछता है कि अगर आपके पर्स में 700 रुपये होंगे तो वो गाड़ी के शोरूम जायेंगे और वहां से थार को खरीद लेंगे।

आनंद महिंद्रा ने दिया रिएक्शन

आनंद महिंद्रा ने बच्चे के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा “मेरी दोस्त ने वीडियो भेजा और कहा कि उसे चीकू से प्यार है इंस्टाग्राम पर उसके कुछ वीडियोज देखे अब मुझे भी उससे प्यार है। मेरी सिर्फ एक समस्या यह है कि यदि हम उसके दावों को सही कर दें और थार को 700 रुपये में बेचने लगें तो हम बहुत जल्दी दिवालिया हो जाएंगे।” आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट को करीब 1 लाख व्यूज मिले हैं। जब की कुछ लोगों ने कमेंट में भी अपनी प्रतिक्रया दी है।