नई दिल्ली। यदि आप इलेक्ट्रीक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो स समय काफी कम कीमत में स्कूटर खरीदने का खास अवसर सामने आया है।  Bajaj Auto ने इस फेस्टीव सीजन में अपने ग्रहाको को आकर्षित करने के लिए कर्नाटक और तमिलनाडु राज्यों के लिए Chetak electric scooter पर विशेष छूट देने की घोषणा की है। इस ऑफर्स के तहत ग्राहक 1.15 लाख रूपए वाली इस इलेक्ट्रीक स्कूटर को आकर्षक कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इस फेस्टिव सीजन में बजाज चेतक को खास ऑफर के साथ अमेजन की साइट से  ऑनलाइन खरीद सकते है।

बजाज चेतक में एडवांस इलेक्ट्रिक पावरट्रेन

बजाज कपंनी ने इस शानदार चेतक के पोश करने से पहले इसमें कई एंडवास फीचर्स देने के साथ इसमें एडवांस इलेक्ट्रिक पावरट्रेन यूज किया गया है। जिसके चलते यह स्कूटर लोगों को बेहद पसंद  रही है। और मार्केट में सी सेल भी जमकर हो रही है।

बजाज चेतक के फीचर्स

बजाज चेतक के फीचर्स की बात करें तो इसमें कपंनी ने ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के अलावा एंटीग्रेटेड DRL के साथ एक एलईडी हेडलैंप, एक सिंगल-पीस सीट और अलॉय व्हील्स दिया हैं।इसके अलावा इसमें बेल्टलेस सॉलिड गियर ड्राइव, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एक कीलेस फ़ंक्शन, इंटेलिजेंट BMS जैसे संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम दिया है।

बजाज चेतक की बैटरी और रेंज

बजाज चेतक की बैटरी के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसमें 3.8 किलोवाट इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 3 किलोवाट का बैटरी पैक दिया है। जिसे एक बार चार्ज करने पर यह 95 किमी. से ज्यादा की रेंज देने का दावा करती है। इसमें दो राइड मोड भी मिलते हैं। दावा किया गया है कि बैटरी चार घंटे में 0 से 100 फीसद तक चार्ज हो जाएगी।

अन्य कंपनियां भी दे रहीं तगड़ा ऑफर

आपको बता दें कि इस फेस्टीव सीजन पर ओला इलेक्ट्रिक अपने तीने वेरिएंट S1X प्लस, S1 प्रो और S1 को भी तगड़े डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है, जबकि एथर एनर्जी भी अपने ग्राहकों को लिए आकर्षक लाभ प्रदान कर रही है।