BSNL Plan: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो ज्यादा का भी नहीं और बार बार रिचार्ज का टेंशन नहीं पालना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल यह एक प्रीपेड प्लान है जिसे लॉन्च किया गया है. ये रिचार्ज आपके जेब को खाली भी नहीं कराएगा और रिचार्ज करना भी भारी पड़ेगा. वैसे भी बीएसएनएल अपने सस्ते रिचार्ज करने के वजह से फेमस है. अकेले यह ऐसे टेलीकॉम कंपनी है जो लोगों के हित के हिसाब से होती है. यही कारण है की जब भी रिचार्ज की बात होती है कहीं न कहीं लोग एयरटेल और जिओ को छोड़ बीएसएनएल को ही पसंद करते हैं.

प्लान 439 रुपए की

आपकी जानकारी के लिए बता दे बीएसएनएल प्लान जो बहुत ही ज्यादा फेमस है उसकी कीमत 439 रुपए है. इस प्लान में आपको एक दो नहीं बल्कि 90 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलेगी.आपको इस प्लान में 300 sms की सुविधा बिलकुल मुफ्त में मिलती है.

रोजाना का ख़र्च आएगा 5 रुपए

अगर आप उन लोगों में से हैं जो इस सिम कार्ड को एक्टिव रखना चाहते है तो इस प्लान से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस प्लान के हिसाब से हर दिन का खर्च सिर्फ और सिर्फ 5 रुपए आएगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि 90 दिन की वैलिडीटी वाला प्लान बीएसएनएल का सस्ता है. ऐसे में लोग इस प्लान के पीछे ज्यादा भाग रहे है.