नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल बाजार में Bajaj अपनी दमदार बाइक के लिए जानी जाती है। इस कपंनी की बाइक को हर युवा चलाना पसंद करता है। क्योकि कपंनी भी यूजर्स की पंसद को देखते हुए अपने वाहनों में दमदार फीचर्स देने में कोई कसर नही छोड़ती है। इन दिनों बजाज की  Pulsar N250 मार्केट में लॉन्च होते ही तहलका मचा रही है। जिसके लुक से लेकर इंजन तक का बारीकी से ध्यान रखा गया है। जिसके चलते इस दमदार बाइक को हर युवा वर्ग खरीदना चाहता है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जाने लें इसकी खासियतों के बारे में..

कीमत और फाइनेंस प्लान

यदि आप Bajaj Pulsar N250 को खरीदना चाहते है तो इस बाइक की कीमत कपंनी की ओर से 1.49 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये के बीच रखी गई है। लेकिन इस भारी राशि को ना देकर आप इसे सिर्फ 16000 की डाउन पेमेंट देकर आसानी से घर ले जा सकते हैं। जी हाँ कपंनी ने यूजर्स की सहूलियत के लिए लोन सुविधा भी रखी है जिसमें आप तीन साल की अवधि के लिए 9.7 फीसदी ब्याज दर के साथ 134000 का लोन दे रही है। जिसके तहत आपको हर महीने 4,512 रुपये की किस्त देनी होगी।

Bajaj Pulsar N250 फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 में कपनी की ओर से गजब के फीचर्स दिए गए है। इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टीविटी के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इस बाइक में 249-सीसी का इंजन देखने को मिलेगा, जो 24.5 PS और 21.5 Nm का पीक पावर और टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी देखने को मिलेगा। मजबूत इंजन के चलते इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर है। और यह 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देती है।