Used Activa: यदि आप सेकंड हैंड Honda Activa खरीदना चाहते हैं तो केवल 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यह Honda Activa बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है और फर्स्ट हैंड मेंटेन किया हुआ है।

इन दिनों कई वेबसाइट्स पर सेकंड हैंड बाइक्स और टू-व्हीलर बेचे जा रहे हैं। इन वेबसाइट्स पर जाकर आप भी अपनी मनचाही बाइक कम दामों में खरीद सकते हैं। इसी तरह की एक वेबसाइट पर लिस्ट की गई इस होंडा एक्टिवा की सबसे बड़ी खासियत है यह 110CC के इंजन के साथ है और इसमें ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। यह 2011 का मॉडल है और अभी तक केवल 16,633 किलोमीटर ही चली है। यह Honda Activa दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड है।

इस होंडा एक्टिवा को बेचने के लिए bikedekho.com पर लिस्ट किया गया है। इसे खरीदने के लिए लिंक इस पोस्ट के आखिर में दिया गया है।

ऑनलाइन टू-व्हीलर खरीदते वक्त ध्यान रखें ये बातें

आप जब भी किसी ऑनलाइन पोर्टल से बाइक खरीदें तो आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए। उदाहरण के लिए कभी भी किसी ऐसी-वैसी वेबसाइट से गाड़ी नहीं खरीदनी चाहिए। आप जिस भी व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, उसका पूरी तरह से वेरिफिकेशन जरूर करें ताकि किसी तरह की धोखाधड़ी का शिकार बनने से बच सकें। आप जिस भी व्हीलर को खरीद रहे हैं, उसके सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट अवश्य देखें, कई बार चोरी की हुई गाड़ियां भी ऑनलाइन बेच दी जाती हैं जो बाद में परेशानी का कारण बन सकती हैं। गाड़ी का पेमेंट कभी भी कैश न करें बल्कि चैक या मोबाइल ट्रांसफर के जरिए ही करें।