Hyundai Creta Facelift: क्या आपको लगता है इस Baleno की कोई कार वाट लगा सकती है? आप में से ज्यादा लोगों का आवाज़ ना ही होगा. लेकिन सच्चाई इस से बिलकुल अलग है. जी हाँ Creta का Facelift वैरिएंट बहुत जल्द मार्केट में आने वाला है. यकीन मानिए इस गाड़ी के आते ही TATA के नाक में दम और बलेनो की तो छुट्टी होने वाली है. जी हाँ इसमें आपको इतना बेहतरीन लुक देखने को मिलता है जिसे देखने के बाद आप भी कार खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

बात अगर इस कार के लॉन्चिंग की करें तो ये इस साल ही त्योहारों के टाइम लॉन्च हो जाएगा. आखिर इसमें आपको इंजन और फीचर्स कैसा मिलेगा. इस बारे में आपको डिटेल में बताते है.

Hyundai Creta Facelift का दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नयी क्रेटा फेसलिफ्ट के इंजन की बात करें तो आपको इसमें 1.5 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल के साथ ही 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलता है. इस कार में मिलने वाले इंजन को6 स्पीड मैनुअल और ऑप्शनल CVT के साथ जोड़ा गया है. आपको इसमें 6 स्पीड iMT ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है.

Hyundai Creta Facelift के स्टेंडर्ड फीचर्स

बात अगर इस में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इस मिडसाइज एसयूवी के इंटीरियर को ब्लैक और ब्लैक/ब्राउन जैसे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. इसमें मिलने वाले डैशबोर्ड की बात करें तो आपको इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पैनेरोमिक सनरूफ, बोस कंपनी साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री , पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, ड्राइव और ट्रैक्शन मोड के साथ ही अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते है. सभी गाड़ियों में सेफ्टी जरुरी होता है ऐसे में इस नयी क्रेटा फेसलिफ्ट में आपको 6 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल समेत सुरक्षा से कई खूबियां देखने को मिलती है.