Sapna Chaudhary Viral Video: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी तारीफ की मोहताज नहीं है. सपना चौधरी आज एक ऐसा फेम और नेम बन चुकी है, कि जहां भी वो खड़ी हो जाए तो वहां पर लाखों की भीड़ जमा हो जाती है, इसका उदाहरण तो आपने उनके स्टेज शो में देखा ही होगा कि जब भी वह स्टेज शो पर डांस करने आ जाएं तो मानो पब्लिक बेकाबू हो जाती है.

हरियाणवी डांस को अगर किसी डांसर ने पहचान दिलाई है तो वह इकलौती सपना चौधरी हैं, जिनके डांस से हरियाणवी डांस को पहचान मिली और आज हरियाणा का डांस देश नहीं बल्कि बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर है.

गांव के स्टेज शो से लेकर फिल्मी इंडस्ट्री तक का सफर सपना के लिए आसान नहीं था लेकिन उन्होंने अपने डांस के जरिए वह मुकाम हासिल किया जो शायद ही कोई महिला डांसर अभी तक कर पाई है. आए दिन कोई ना कोई सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होता रहता है, जब भी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो कुछ ही मिनटों में उस पर मिलियंस में व्यूज पहुंच जाते हैं, लेकिन इस खबर में हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसे देख कर आपको हैरानी हो जाएगी क्योंकि अब सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जोरदार लटके झटके के साथ डांस तो कर रही है लेकिन डांस करते करते उनके साथ एक ऐसी हरकत हो गई जिसे देखकर सब हैरान रह गए.

सपना के साथ हुई शर्मनाक हरकत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी स्टेज पर खूब धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस डांस को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और उनके नाचने के साथ-साथ खुद भी स्टेज के आसपास खड़े लोग भी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसी हरकत हो जाती है जो सबके लिए हैरान करने वाली बात है. वैसे तो सपना के हर एक शो में भीड़ बेकाबू होकर तालियां और सीटियां बजाती है, लेकिन इस वायरल हो रहे वीडियो में भीड़ बेकाबू हो रही है और सपना के लिए हल्ला मचा रही है.

इसी दौरान एक शख्स उसी भीड़ में से उठकर सपना के पास पहुंच जाता है और उनके साथ शर्मनाक हरकत करने की कोशिश करता है, यहां तक की उनको छूने की भी कोशिश करता है और साथ ही साथ उनका हाथ भी पकड़ने की कोशिश करता है. इसके बाद सपना चौधरी काफी गुस्से में आ जाती हैं और उस शख्स पर भड़कने लगती है जिसके बाद वह शख्स स्टेज से नीचे उतर जाता है, आप भी इस वीडियो को देखिए.

Tere muh pe suit Karega Baran Dhata Marna song Sapna Choudhary