भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे(Aamrapali Dubey) और निरहुआ(Nirahua) एक बार फिर से अपने पुराने गानों की वजह से काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इन दोनों का एक हॉट रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वैसे तो आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना रखी है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की छवि भी इंडस्ट्री में काफी तगड़ी है। हर किसी को इन दोनों की अदाकारी काफी पसंद आ रही हैं। इन दोनों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांसिंग से सभी को काफी एंटरटेन किया हैं।

इसी बीच इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल मचा रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं। सुबह के समय निरहुआ आम्रपाली को कमरे से बाहर नहीं जाने दे रहे हैं। वह कभी उनके साड़ी से पकड़ कर उनको अपनी और खींच रहे हैं। तो कभी उन्हें बिस्तर पर सुला कर प्यार कर रहे हैं। दोनों के इस रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों के पसीने छुड़ा रखे हैं।

गाने के बोल खोले दी केवड़िया “भाईल भोर” है। जिसको कल्पना और रजनीश ने मिलकर गाया है। श्याम देहाती ने इसको लिखा है। तो इसका म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है। भोजपुरी फिल्म मोकामा 0km का हैं। यह हिट गाना इन दिनों तहलका मचा है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में दोनों की हॉट केमिस्ट्री हर किसी को काफी पसंद आ रही है। यहां देखिए ये रोमांटिक गाने का वीडियो।

Suni ae raja ji penhe di sariya ~nirhua and aamrapali best romantic bhojpuri song