Yamaha RX 100 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं यामाहा के मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में जापान के मार्केट में Yamaha ने अपनी आरएस 100 मॉडल को लांच किया था। इसी लोगों द्वारा बहुत अच्छे रिव्यूज मिले और यह मॉडल बहुत तेजी से प्रचलित हुई।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन बाकी गाड़ियों से ज्यादा धांसू हो तो यहां की तरफ से पेश की जा रही है मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। आपको बता दें यामाहा की RX 100 बहुत ही जल्द मार्केट में लांच होने जा रही है।

Yamaha RX 100 Launch Date 

हालांकि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने की जानकारी बहुत ही पहले कंपनी की तरफ से दी जा चुकी है। मगर अब तक किसी बात के बाजार में लॉन्च नहीं किया गया। कंपनी की तरफ से साझा की जा रही जानकारी को मुताबिक 2024 की शुरुआती महीना में इस मॉडल को लांच कर दिया जाएगा। इस शानदार मॉडल की मार्केट में डिमांड बहुत ही ज्यादा है।

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है दमदार

कंपनी ने इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की भी पूरी जानकारी साझा कर दी है। जानकारियां साझा करते हुए बताया गया कि इस मॉडल में आपको 250 सीसी का दमदार इंजन दिया जाएगा। इसके अलावे सेफ्टी और सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी की तरफ से इसमें आपको डुएल डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जा रही है ताकि स्पीड हुई बाइक को बड़ी आसानी से कंट्रोल में किया जा सके। केवल इतना ही नहीं बल्कि पथरीले और कठिन रास्तों पर यह बाइक आसानी से चढ़ाई कर सके इसके लिए इसमें ट्यूबलेस टायर की व्यवस्था दी जा रही है। 

कीमत भी है बजट में 

जैसे कि हमने आपको बताया इस मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाने वाला है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि 2024 के शुरुआती महीना में इस मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा। अनुमान के तौर पर इस मॉडल की कीमत तकरीबन 1.5 से 2.5 लाख रुपए के बीच रहने वाली है।