इस साल यदि आप भी काफी कम कीमत में किफायती हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आज आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया हूं। जिसके तहत आप Datsun Go गाड़ी के Remix Limited Edition वेरिएंट को सिर्फ 2 लाख में घर ले जा सकते हैं।

इस शानदार गाड़ी में आपको 20.63 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा और फीचर्स तथा लुक्स भी काफी शानदार दिए गए हैं। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

Datsun Go Remix के पावरफुल इंजन

गाड़ी के परफॉर्मेंस को शानदार रखने के लिए कंपनी के द्वारा 1198 सीसी का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 67.026 BHP की अधिकतर पावर तथा 104 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जिसके साथ मैन्युअल ट्रांसमिशन आती है।

माइलेज के मामले में भी गाड़ी काफी शानदार है इसमें आपको 20.63 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA मैरिज मिल जाता है और 35 लीटर तक का अधिकतर फ्यूल टैंक इस गाड़ी के भीतर दिया गया है।

Datsun Go Remix के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी कंपनी ने इसे काफी शानदार बनाया है लग्जरी इंटीरियर के साथ इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिल जाते हैं। गाड़ी में आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, रियर सीट, हीटर, हेड रेस्ट, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, हेडलैंप्स जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इस गाड़ी के भीतर मिल जाते हैं।

केवल 2 लाख में घर लाएं यह शानदार कार

तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को फिलहाल डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 5 लाख के करीब थी। ऐसे में यह गाड़ी कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख में मिल रही है। जी हां यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो बिल्कुल सही कंडीशन के साथ बिक रही है।

इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने गाड़ी को 18526 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर आप संपर्क करके गाड़ी को खरीद सकते हैं।