नई दिल्ली। भारत में जब से पेट्रोल-डीजल की बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है टूव्हीलपर कपंनिया अपने ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में ऱखते हुए इलेक्ट्रिक व्हीकल को नए नए फीचर्स के साथ पेश करने में जुटी हुई हैं। इलेक्ट्रिक व्हीकल आने से पर्यावरण प्रदूषण कम होने के साथ बजट में भी काफी राहत मिल रही है। अब हर कोई इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदना ज्यादा पसंद कर रहा है। लेकिन इन स्कूटर में जिसके फीचर्स ज्यादा उसकी कीमत भी दोगुनी होती है। लेकिन अब इनके बीच आपको ज्यादा फीचर्स का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में देखने को मिल रहा है।

Ujaas Ezy EV Scooter के नाम से फेश हुए यह स्कूटर कम बजट में आपको एक बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। ये आपके रोजमर्रा के काम करने के लिए बेहतर है। आइये बताते है इसकी खासियतों के बारे में….

Ujaas Ezy EV के फीचर्स

Ujaas Ezy EV स्कूटर ऐसा वाहन है जिसे बच्चे बूढ़े भी बड़ी ही असानी के साथ चला सकते है। यह वजन में काफी हल्का है। इसके फीचर्स के चलते हर व्यक्ति इसे असानी के साथ चला सकता है। इस स्कूटर में एक LED हेडलाइट के साथ में टेललाइट दी जा रही है इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ में ही ऑडोमीटर भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आपके स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए Ujaas Ezy EV Scooter में एक USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।