Nokia के फोन को भारत के लोग लंबे समय से यूज करते चले आ रहें हैं। एक समय ऐसा था जिसमें हमारे देश के अंदर Nokia के फोन्स का ही बोलबाला हुआ करता था। इसके बाद समय के साथ अन्य कंपनियां भी भारत के मार्केट में आई और Nokia की मार्केट कम होती चली गई। अब Nokia फिर से खुद को स्थापित करने में लगी हुई है और इसी कारण किफायती दामों में बेहद अच्छे फीचर्स के फोन्स को निकाल रही है। अब हालही में नोकिया ने अपना एक स्मार्टफोन पेश किया है। जिसका नाम Nokia 7610 5G है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 7610 5G के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन में आपको कंपनी काफी अच्छे फीचर्स दे रही है। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 प्लस जनरेशन टू प्रोसीजर का प्रोसेसर दिया जाता है। इस फोन में स्टोरेज भी काफी अच्छी दी हुई है। बता दें कि इसमें 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी जाती है। पावर के लिए इसमें 4500 mAh की बैटरी दी गई है जो आपको लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Nokia 7610 5G का कैमरा

इस फोन में कैमरा फीचर्स भी बेहद जबरदस्त दिए गए हैं। बता दें कि इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावाइसमें एक अन्य कैमरा भी दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Nokia 7610 5G की कीमत

आपको बता दें कि इस फोन में कंपनी आपको दो वेरिएंट देती है। जिसमें की 12gb का रैम और 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 56000 हजार रुपये है। हलाकि ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट से इसको खरीदने में आपको कुछ छूट भी मिल सकती है।