Electric Bike जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में दिन-प दिन इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में भारत में भी इलेक्ट्रिक बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आज हम आपके लिए कैसे जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक की जानकारी लेकर आए हैं जिससे आप 200 किलोमीटर प्रति घंटा का सफर तय कर सकते हैं।

हम आपको बताने जा रहे हैं मात्र ₹40000 में मिल रही Evolet Pony कि यह दमदार इलेक्ट्रिक बाइक। आपको बता दे यह मॉडल आपको 200 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज देने वाली है। मार्केट में दिन पर दिन इसकी डिमांड बढ़ती हुई नजर आ रही है।

मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज 

सबसे पहले तो आपको बता देंगे क्या धमाकेदार बाइक ग्राहकों के बीच चर्च में बनी हुई है क्योंकि इसकी बैटरी बहुत ही जबरदस्त है। जी हां इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को पूरा 100% चार्ज होने में मात्र 3 घंटे से 4 घंटे तक का समय लगता है। एक बार चार्ज करने के बाद आपके सिलेक्टेड बाइक से इलेक्ट्रिक व्हीकल के मामले में यह एक बहुत ही बेहतरीन आंकड़ा माना जाता है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको जबरदस्त लिथियम आयन बैट्री की सुविधा मिल रही है।

Must Read

Electric Bike Price 

वहीं अगर हम बात करें इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की तो आपको बता दे इसमें आपको दो वेरिएंट देखने को मिलने वाले हैं। इसका पहला वेरिएंट आपको 39,452 रुपए में मिलने वाला है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट आपको 49,552 रुपए में मिलने वाला है।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो बेशक आपको कंपनी की तरफ से कलर वेरिएंट दिए जा रहे हैं। आपको बता दे कंपनी का दावा है इसमें आपको पांच अलग-अलग कलर वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे। इस बाइक में सिल्वर, काला, नीला, लाल और सफ़ेद रंग मौजुद है।