Desi Jugaad आजकल के समय में सोशल मीडिया पर कोई भी वीडियो वायरल होना बहुत आसान बात है। मगर वीडियो का बहुत कम समय में लोकप्रिय हो जाना बड़ी बात है। हाल ही में एक युवक का ऐसा धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर आया जिसे लोगों ने बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा पसंद किया है। 

वीडियो में आप देखेंगे कैसे रोज मर के काम में आने वाली एक साधारण सी साइकिल को एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मॉडिफाइड बाइक का रूप दिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस देसी जुगाड़ को एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बनाया है। 

साधारण सी साइकिल को बना दिया बाइक Desi Jugaad

सोशल मीडिया पर थोड़े समय पहले साझा हुआ यह शानदार बाइक वीडियो लोगों के बीच बहुत प्रचलित हो रहा है। इस बाइक को आप बिना पेट्रोल आसानी से चला सकते हैं। इसमें आपको एलईडी हेडलाइट, नंबर प्लेट, साइड मिरर विथ हॉर्न जैसे कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। इस साइकिल को बाइक बनाकर एक बुजुर्ग व्यक्ति काफी आसानी से इसका इस्तेमाल करते वीडियो में नजर आ रहा है। 

Must Read

लोगों ने किए प्यारे-प्यारे कमेंट

सबसे पहले तो आपको बता दे वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने इस वीडियो को 1agastimmuna नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इसमें आपको साइकिल की एक झलक के साथ-साथ बाइक का पूरा लुक भी देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही आपको बता दे वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 90 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है वही इस 4 लाख से अधिक लाइक मिले हैं। इसके अलावा लोग बहुत सारे प्यारे कमेंट कर रहे हैं। 

Click Here